मजलिस के आगे झुकते आए है मुख्यमंत्री, चंद्रबाबू से KCR तक सबने किया ‘सरेंडर’: अकबरुद्दीन ओवैसी

12:19 pm Published by:-Hindi News

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमे वे अपने बेबाक अंदाज में भाषण देकर अपनी पार्टी और अपने इरादे लोगों को बता रहे हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चीफ मिनिस्टर उनके सामने झुकते रहे हैं। उनकी पार्टी जिसे चाहे कुर्सी पर बैठा सकते हैं और जिसे चाहे उतार सकती है। इसकी मिसाल 11 तारीख को देखने को मिल जाएगी।

वीडियो में उन्होंने चंद्रायनगुट्टा विधानसभा क्षेत्र में बेरोजगारी बढ़ने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि रोजगार देना विधायक का काम नहीं होता, मुख्यमंत्री का होता है। मुझे सीएम बना दो, दिखा दूंगा रोजगार कैसे दिया जाता है। बता दे कि अकबरूद्दीन ओवैसी इस समय हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा विधानसभा सीट से मजलिस के उम्मीदवार हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो चुनावी प्रचार में लिए तैयार किये जा रहे एक कार्यकर्ताओं की बैठक का है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो अकबरूद्दीन के विधानसभा क्षेत्र चंद्रायनगुट्टा में बेरोजगारी बढ़ने और युवाओं को रोजगार न मिलने के आरोपों का जवाब है।

वे वीडियो में साफ-साफ शब्दों में कह रहे हैं कि रोजगार देना विधायक का अधिकार नहीं है; यह मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी है। विधायक के पास निधि होती है और वह उसे अपने क्षेत्र के छोटे-मोटे कार्यों को निपटाने के लिए मिलती है। विधायक बस इतना ही कर सकता है। मजलिस से यह सवाल करना गलत है। मुझे सीएम बना दो, दिखा दूंगा कि रोजगार कैसे दिया जाता है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें