ram gopal video 647 111716102830

ram gopal video 647 111716102830

उत्तर प्रदेश के कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के नाम पर हुई हिंसा में मारे गए युवक चंदन गुप्ता को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मंगलवार को कहा कि चंदन की मौत हिन्दुओं के हाथों हुई लेकिन जुल्म मुसलमानों पर किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, “बिना जिला प्रशासन की अनुमति के भगवाधारी जुलूस निकाल रहे थे. मुस्लिम बाहुल इलाके में जाकर अगर ये नारे लगाएं कि मुसलमान का है दो स्थान कब्रिस्तान या पाकिस्तान. तो कोई आदमी इसको सुन नहीं सकता. जहां पर तिरंगा झंडा लगा था वहां पर हिंदू वाहिनी का झंडा लगाना चाहते थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई और गोली चली. चंदन को गोली मारने वाले हिंदू ही थे, लेकिन आरोप मुसलमानों पर लग गया. तमाम वायरल वीडियो में यह आपने भी देखा.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

रामगोपाल यादव ने कहा, “एनकाउंटर भी विशेष समुदाय के लोगों का ही किया जा रहा है. फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं सूबे के मुख्यमंत्री गंदी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. हम मुसलामानों के ऊपर अन्याय नहीं होने देंगे. कोई नाराज हो जाएगा इस वजह से विरोध नहीं करेंगे ऐसा नहीं है. चाहे अन्याय हिंदू करे या फिर मुसलमान, हम अन्याय नहीं करेंगे.”

ध्यान रहे इस हिंसा से जुड़े एक वीडियो में यात्रा के दौरान भगवा ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं के हाथों में हथियार नजर आ रहे है. वीडियो में मारा गया युवक चंदन गुप्ता भी नजर आ रहा है. वीडियो में हिंदू युवा हाथों में बंदूक लिए मुस्लिम बहुल इलाकों की तरफ जाते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो उसी जगह का है, जहां चंदन गुप्ता को गोली गली थी. हालांकि इस वीडियो की सत्यता का प्रमाणित होना बाकि है.

Loading...