रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए कब्रिस्तान-शमशान वाले बयान की चारो और आलोचना हो रही हैं. इस बयान की आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी कड़ी आलोचना की है. उन्होंने प्रधानमंत्री को तानाशाह करार देते हुए कहा कि ये तानाशाह प्रधानमंत्री देश के टुकड़े-टुकड़े कर तबाह कर देगा.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”ये तो तानाशाह प्रधानमंत्री है। देश के टुकड़े-टुकड़े कर तबाह कर देगा। जनाब आप PM हो, इतनी ओछी, छोटी और खोटी बातें नहीं करनी चाहिए।”

लालू ने दुसरे ट्वीट में कहा, मोदी कहते है मेरा क्या? झोला उठाकर चल दूँगा। लेकिन ये नही बताया कि इस अदृश्य झोले में अंबानी, अडानी के अलावा और कौन-2 से झोल- झमेले भरे हुए है” उन्होंने आगे कहा, PM को दल और द्वेष की भावना से ऊपर उठना चाहिये। उन्हें तकरार की नही प्यार की,तोड़ने की नही जोड़ने की,विनाश की नही विकास की बातें करनी चाहिए.

आरजेडी अध्यक्ष ने कहा, आप PM है साहब।देश में श्मशान बनाने व किसानों के बिल माफ़ करने से किसी ने रोका है क्या?56इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को गुमराह नही करता. देश ने ऐसा PM नहीं देखा जो सीने पर अपनी पार्टी का चिह्न चिपका धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता है।


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें