Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

शिवराज के फेक वीडियो मामले में दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल में केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथित फर्जी वीडियो शेयर करने के मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया है। आरोप है कि दिग्विजय सिंह ने शिवराज का फेक वीडियो शेयर किया। इसकी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शिकायत की थी।

बीजेपी ने अपनी शिकायत में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कूटरचित वीडियो ट्वीटर पर डालकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई। बीजेपी की शिकायत के आधार पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ धारा 465, 501 और 500 के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि रविवार दोपहर को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो ट्वीट हुआ। वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा था ‘मदिरालय खोल दिए पर मंदिरों और पूजा स्थलों पर लॉकडाउन। वाह रे मामा “इतना पिलाओ कि पड़े रहें” क्या कहने’ ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया।

दूसरी और अब दिग्विजय सिंह भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे। मामला एक साल पुराना है जो राहुल गांधी के वीडियो से जुड़ा है। दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं शिवराज के खिलाफ उसी थाने में FIR दर्ज कराने जाऊंगा, जिसमें मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दिग्विजय सिंह 1 साल पुराने उस वीडियो का हवाला दे रहे हैं जिसमें शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी का एक फेक वीडियो शेयर किया था। शिवराज सिंह चौहान ने कहा था ,अरे यह क्या? राहुल जी भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्ज माफी ना करने पर आखिरकार आपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए। क्या बात है, आप ऐसे महान व्यक्ति हैं, जो बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles