ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने  राइजिंग अखबार के संपादक शुजात बुखारी की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में बीजेपी विधायक लाल सिंह चौधरी से पूछताछ की मांग की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि विधायक लाल सिंह जानते हैं कि बुखारी की हत्या किसने की, उनसे पूछताछ होनी चाहिए। ओवैसी ने कहा कि हमें शुक्रगुजार होना चाहिए कि हम हैदराबाद में हैं, जहां पत्रकारों को कोई खतरा नहीं है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि शुक्रवार को लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकी देते हुए कहा था कि ‘कश्मीर के पत्रकारों ने गलत माहौल पैदा कर दिया था उधर। अब तो मैं कश्मीर के पत्रकारों से कहूंगा कि आप भी अपनी पत्रकारिता की लाइन तय कर लें कि कैसे रहना है। वैसे रहना जैसे शुजात बुखारी के साथ हुआ है? इसीलिए अपने आपको (पत्रकार) संभालें, और एक लाइन खींचे ताकि यह भाईचारा न टूटे और यह बना रहे।’

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने भी ट्वीट कर लाल सिंह पर पलटवार किया था। उमर अबदुल्ला ने ट्वीट में लिखा था, ””प्रिय पत्रकारों, कश्मीर में आपके साथियों को अभी बीजेपी विधायक के द्वारा धमकाया गया है। ऐसा लगता है कि शुजात की मौत अब गुंडे अन्य पत्रकारों को धमकाने के औजार के तौर पर कर रहे हैं।”