Monday, October 25, 2021

 

 

 

शरद पवार को बताया था ‘महाराष्ट्र का कोरोना वायरस’, बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र में BJP एमएलसी गोपीचंद पडालकर के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ ये केस एनसीपी चीफ शरद पवार को ‘महाराष्ट्र का कोरोना वायरस’ बताने पर हुआ है।

दरअसल, गोपीचंद पडलकर ने बुधवार को कहा कि शरद पवार एक ऐसा ‘कोरोना’ हैं जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित किया है। धनगर समाज से ताल्लुक रखने वाले गोपीचंद पडालकर ने आज शरद पवार को लेकर के एक आपत्तिजनक टिप्पणी की, गोपीचंद ने कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र के लिए एक कोरोना के वायरस के समान है जो कभी भी धनगर समाज का कल्याण नहीं होने देंगे। उन्हें सिर्फ धनगर समाज के आरक्षण को लेकर सिर्फ राजनीति करनी है और कुछ नहीं।

इस बयान के सामने आने के बाद बीजेपी विधायक के खिलाफ कई शहरों में एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन भी किए। राज्य में कई जगहों पर लोगों ने बीजेपी के एमएलए गोपीचंद पडालकर का पुतला जलाया है।

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने पडलकर के बयान को लेकर बीजेपी पर हमला किया और कहा कि ऐसे बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। एक दूसरे महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने कहा कि ऐसे लोग पवार जैसे कद्दावर नेता की आलोचना करके चर्चा में बने रहना चाहते है, इसलिए ऐसे बयान देते हैं।

वहीं महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी गोपीचंद पडलकर की टिप्पणी को गलत बताया। फडणवीस ने कहा, ‘सीनियर नेताओं के लिए ऐसी टिप्पणी करना समुचित नहीं। अगर कोई विरोध करना चाहता है तो उसे उचित शब्दों का चयन करना चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles