Friday, August 6, 2021

 

 

 

महाराष्ट्र: निषिद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने के मामले में भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के बीड जिले में आष्टी नगर स्थित एक कोविड-19 निषिद्ध क्षेत्र में कथित तौर पर प्रवेश करने के लिए भाजपा के एक विधान परिषद सदस्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

एक अधिकारी ने बताया कि मामला आष्टी से विधान परिषद सदस्य सुरेश धास के खिलाफ शहर में एक निषिद्ध क्षेत्र में कथित तौर पर प्रवेश करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। आष्टी पुलिस थाने के प्रभारी माधव सूर्यवंशी ने कहा, ‘‘धास ने क्षेत्र स्थित निषिद्ध क्षेत्र पाटन सांघी में सोमवार सुबह प्रवेश किया और सील किये गए क्षेत्र के निवासियों से मुलाकात की।’’

उन्होंने कहा कि विधान परिषद सदस्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और अन्य धाराओं और आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

वहीं धास ने संवाददाताओं को बताया कि कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए गए एक परिवार के सात व्यक्तियों के बाद नियंत्रण क्षेत्र के स्थानीय लोग घबरा गए थे।

विधायक ने कहा, “मैं उन्हें हिम्मत देने के लिए वहां गया था। मैंने उचित सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए लोगों से बात की। लेकिन प्रशासन ने मेरे खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की, जो आम तौर पर आदतन अपराधी के खिलाफ की जाती है, जो मैं नहीं हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles