Sunday, January 23, 2022

CAA के समर्थन पर हिन्दुओं को नहीं दिया जा रहा पानी, BJP सांसद के झूठ पर केरल में दर्ज हुई FIR

- Advertisement -

नई दिल्ली: कर्नाटक से बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे के खिलाफ धार्मिक दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए एक मामला दर्ज किया है। दरअसल, बीजेपी सांसद ने एक ट्वीट कर आरोप लगाया था कि केरल के मलप्प्पुरम जिले में कुछ हिंदू परिवारों को नागरिकता कानून का समर्थन करने पर पानी नहीं दिया जा रहा है।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के वकील और मलप्पुरम निवासी सुभाष चंद्रन केआर ने पुलिस से शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के अनुसार करंदलाजे ने बुधवार को ट्वीट कर आरोप लगाया था कि मलप्पुरम में कुट्टिपुरम पंचायत के हिंदुओं को पानी की आपूर्ति से वंचित कर दिया गया क्योंकि उन्होंने विवादास्पद नागरिकता कानून का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा “केरल एक और कश्मीर बनने के ओर बढ़ रहा है।”

लेकिन मलप्पुरम के एसपी अब्दुल करीम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि सांसद ने गलतबयानी की है और गलत सूचनाएं फैलाई हैं। पुलिस के मुताबिक इस इलाके में पानी की समस्या एक साल से है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक निजी बोरवेल से पानी की सप्लाई हो रही थी। लेकिन केरल बिजली बोर्ड की हिदायत के बाद वह भी बंद कर दिया गया।

करंदलाजे ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद लिखा “चेरुकुन्नु के दलित परिवारों के साथ भेदभाव के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्होंने मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया है।” उन्होंने कहा कि नागरिकता अधिनियम में संशोधन को संसद के दोनों सदनों ने स्वीकार कर लिया है। जो लोग सीएए का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें बुनियादी सुविधाओं और नौकरियों से वंचित किया जा रहा है। सीपीएम सरकार केरल में हो रहे इन सभी कृत्यों से अंधी है, लेकिन सच बोलने के लिए मेरे खिलाफ मामला दर्ज करती है।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles