Wednesday, January 19, 2022

’15 मिनट’ वाले बयान पर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ कोर्ट का केस दर्ज करने का आदेश

- Advertisement -

हैदराबाद की एक अदालत ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक और असुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उनसे नफरत इसलिए करता है क्योंकि 2013 में दिए उनके ’15 मिनट’ वाले बयान से वह अभी तक उबर नहीं पाया है।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सैदाबाद पुलिस को आदेश जारी किया कि विवादित बयान को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज करें। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि पुलिस आईपीसी 153(A), 153(B) and 506 के तहत मामला दर्ज करें।

akb

जुलाई में करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने कहा था, “लोग उन्हें डराते हैं जो आसानी से डर जाते हैं और उन लोगों से डरते हैं जो जानते हैं कि उन्हें कैसे डराना है। वे (आरएसएस) मुझसे नफरत क्यों करते हैं? यह इसलिए है क्योंकि वे सक्षम नहीं हैं। मेरे द्वारा किए गए 15 मिनट के बयान पर जवाब नहीं दे पाए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बजरंग दल और वीएचपी ने भी जुलाई में करीमनगर में ओवैसी द्वारा दिए गए बयानों पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने अकबरुद्दीन ओवैसी को क्लीनचीट दी थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles