गहलोत सरकार का संकट अब भी जारी, कैबिनेट मंत्री ने कहा – मैं सचिन पायलट के साथ

जयपुर. राजस्थान में सियासी घमासान अब भी जारी है। अब गहलोत सरकार में  कैबिनेट मंत्री ने खुलेआम बगावत कर डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस के चीफ सचिन पायलट को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने कहा है कि वो इस संकट में सचिन पायलट के साथ खड़े हैं। न्यूज एजेंसी ANI से मीणा ने कहा, ‘मैं सचिन पायलट के साथ हूं।’

वहीं पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह सिंह ने अपने एक ट्वीट में कहा कि मेरा जो भी फैसला होगा, वह उन लोगों के हित में होगा जिन्होंने मुझे चुना है। मैं मेरी जनता के हितों के साथ सदैव था, हूं और रहूंगा। इसके साथ उन्होंने लिखा कि दिल्ली में बीमार परिवार के सदस्य के साथ हूं।

इसके अलावा पायलट के करीबी राजस्थान प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट और लाडनू से विधायक मुकेश भाकर ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है, उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है। कांग्रेस में निष्ठा का मतलब है अशोक गहलोत की गुलामी। वो हमें मंजूर नहीं।

बता दें कि सोमवार को जयपुर में अशोक गहलोत के आवास पर हुई विधायक दल की बैठक में सचिन पायलट नहीं पुहंचे थे। यहां पर गहलोत के साथ तकरीबन 97 विधायक थे॥ गहलोत ने 106 विधायकों का समर्थन अपने साथ बताया है। गहलोत ने मीटिंग के बाद विजय मुद्रा दिखाई, इसे उनके शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा गया।

वहीं, सचिन पायलट ने दावा किया था कि उनके पास करीब 30 विधायकों का समर्थन है, हालांकि, उनकी तरफ से अभी इसके लिए कुछ प्रमाण नहीं दिया गया है।

विज्ञापन