Saturday, June 19, 2021

 

 

 

मोदी जी द्वारा 500 रु और हजार रु के नोट बंद करने के बाद कई नेता भिखारी बन गए: रक्षा मंत्री

- Advertisement -
- Advertisement -

parirkar_650_022616102556

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को पोंडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा, मोदी जी द्वारा 500 रु और हजार रु के नोट बंद करने के बाद कई नेता भिखारी बन गए.

उन्होंने कहा कि “कुछ लोगों ने गोवा को लूटना व्यवसाय बना लिया था. मोदी जी द्वारा पांच सौ रुपये और हजार रुपये के नोट बंद करने के बाद कई नेता भिखारी बन गए हैं.” उन्होंने दावा किया कि एक नेता को दिल का दौरा पड़ गया और उन्हें स्पष्टीकरण देना पड़ा कि दिल के दौरा का नोटबंदी से कोई लेना देना नहीं है.

पर्रिकर ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री बनने से पहले गोवा में एक पुल का तीन बार शिलान्यास हो चुका था, लेकिन यह बन नहीं रहा था. जब मैं गोवा का मुख्यमंत्री बना, तो मैंने कहा कि यह पुल मैं छह महीने में बनाऊंगा. हालांकि, लोगों ने उस समय मेरी बातों पर भरोसा नहीं किया था.

सहयोगी दल एमजीपी से मतभेद का हवाला देते हुए पर्रिकर ने तेलीगाव में आयोजित एक रैली में कहा, “कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है. वे हमारे सरकार में मंत्री हैं.”

उन्होंने कहा, “अगर इन मंत्रियों को मतभेद है तो उन्हें मंत्रिमंडल में नहीं रहना चाहिए. वे सरकार द्वारा की गई हजारों चीजों का जिक्र नहीं कर रहे लेकिन एक या दो चीजों को लेकर शिकायत कर रहे हैं, जो सरकार ने नहीं कर सकी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles