Saturday, December 4, 2021

बीजेपी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे, घबराने की जरुरत नहीं: बसपा विधायक

- Advertisement -

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को अपना 63वां जन्मदिवस जन-कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर यूपी के मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में बसपा नेता विजय यादव ने विवादित बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है हम भाजपा के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे, घबराने की जरुरत नहीं है।

एएनआई द्वारा जारी वीडियो में विजय यादव यह बोल रहे हैं कि ‘जब से देश में बड़ी भैंस पार्टी है तो वह है भारतीय जनता पार्टी है। कांग्रेस ने चार गांधी दिए, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी. मगर भाजपा ने क्या दिया, मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी.। मैं बता रहा हूं सिर्फ नरेंद्र मोदी ने किसी के लिए कुछ किया है तो उद्योगपतियों के लिए किया है, बाकि किसी गरीब के लिए मेरे दोस्तों कुछ नहीं किया है। इसलिए मेरे दोस्तों आगे चुनाव आने वाला है। अभी तो ली अंगडा़ई है, आगे बहुत लड़ाई है। इन भारतीय जनता पार्टी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे दोस्तों, घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें अपनी नानी याद आ गई हो गई है। मरी हुई नानी. कि सपा-बसपा एक हो गए। आज सपा-बसपा को एक मंच पर देखकर सभी बेहोश हो गए। इसलिए हिम्मत हारने की जरूरत नहीं हैं।

बसपा नेता ने कहा, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी और भाजपा ने देश को मोदी दिए है। नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी। इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा ने जो भी किया है उद्योगपतियों के लिए किया है, किसी गरीब के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया है।

दरअसल, मुरादाबाद में मंगलवार को सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं ने मायावती और सपा सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन मनाया। यहां अंबेडकर पार्क में जन्मदिन के कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व बसपा विधायक विजय यादव ने विवादित बयान दे दिया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles