BJP सांसद हेगड़े ने BSNL कर्मचारियों को बताया गद्दार, कहा – छिनेंगे 88 हजार कर्मियों की नौकरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर कन्नड़ सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होने भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के कर्मियों को गद्दार करार दिया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल के कर्मचारी गद्दार हैं, जो एक नाम कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं। उन्होने ये भी कहा  88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी।

अनंत कुमार ने कहा,” बीएसएनएल के कर्मचारी देशद्रोही हैं जो एक प्रसिद्ध फर्म को विकसित करने के लिए काम करने के इच्छुक नहीं। 88000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे Video में सांसद हेगड़े ये कहते हुए दिख रहे हैं कि सरकारी स्वामित्व वाली भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश पर एक धब्बा है क्योंकि पैसा, बुनियादी ढांचा और बाजार उपलब्ध कराने के बाद भी टेलीकॉम कंपनी के कर्मचारी काम करने से मना कर देते हैं।

वीडियो में हेगड़े कह रहे हैं, “इसका एकमात्र इलाज निजीकरण ही है, जो हमारी सरकार करेगी। कुछ 88,000 लोगों को निकाल दिया जाएगा और बाद में और लोगों को भी निकाला जाएगा।” विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने हेगड़े के बयान की आलोचना की है।

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि केंद्र सरकार हर चीज का निजीकरण करना चाहती है और इससे ये संकेत मिलता है कि सरकार शासन चलाने में असमर्थ है।

विज्ञापन