owa

ऑल इंडिया मजलिस ए उतेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने मुसलमानों को कटोरा थमा दिया।

ओवैसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने कभी भी मुस्लिम समुदाय के लोगों को आगे बढ़ने नहीं दिया। कांग्रेस पार्टी ने कभी भी राजनीति में मुस्लिम लोगों को आगे बढ़ने नहीं दिया। यहां तक कि कमजोर तबके के लिए कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में सार्वजनिक तौर पर माना कि वह हिंदू हैं। कांग्रेस की यही सब चीजें विरोधाभास पैदा करती हैं। जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक हालात पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि राज्य की स्थिति बीजेपी-पीडीपी गठबंधन के कारण खराब हुई है। क्षेत्र में इंटरनेट पर प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। युवा बंदूक उठा रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

3v7ce8eg rahul gandhi 625x300 29 august 18

जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग किए जाने पर ओवैसी ने कहा कि राज्यपाल को पहले सरकार बनाने का मौका दिया जाना चाहिए था और उन्हें बहुमत साबित करने को कहा जाना चाहिए था, लेकिन अब जब विधानसभा भंग कर दिया गया है तो चुनाव जल्द कराए जाने चाहिए।

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनावों (telangana assembly election) को AIMIM ने फैसला लिया है कि वह सिर्फ हैदराबाद की आठ सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने कुल 21 विधानसभा क्षेत्रों में पर्चे दाखिल किए थे। लेकिन इनमें से 13 नामों को वापस ले लिया है।  2014 में पार्टी कुल 20 सीटों पर लड़ी थी पर सिर्फ सात सीटों पर ही जीत दर्ज की थी।

Loading...