राजसमंद हत्याकांड को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को जिम्मेदार बताया है. आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी की फैलाई हुई नफ़रत लोगों की जान ले रही है.

उन्होंने कहा कि राज्य में किसी व्यक्ति को जिंदा जलाना राज्य की सरकार के इशारे पर ही समाज में फैलाई गई नफरत है. संजय सिंह ने कहा कि इस घटना से जाहिर होता है कि भाजपा के लोग किसी के सगे नहीं हैं। ये लोग पहले पहलू खान को मारते हैं, फिर दलितों को मारते हैं, रोहित वेमुला को मारते हैं. ये अपने अंहकार में किसी को भी मार सकते हैं चाहे फिर वो बहुसंख्यक हो या अल्पसंख्यक.

सिंह ने कहा कि भाजपा इस देश में नफरत का बीज बो रही है राजस्थान में हुई उस निर्मम हत्या की आम आदमी पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. सरकार की शह पर इस तरह के अपराध को अंजाम नहीं दिया जाता.

ध्यान रहे मालदा, पश्चिम बंगाल निवासी मुहम्मद अफराजुल उर्फ गुट्टू की मोहल्ला, राजनगर निवासी शंभूलाल रेगर ने निर्मम हत्या कर उसको पेट्रोल डालकर जला दिया था. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल कर उसने मुस्लिमों को भी इसी तरह मारने की धमकी दी थी.

आरोपित को शुक्रवार को अदालन ने तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया. वहीँ हत्याकांड में शामिल नाबालिग किशोर को बाल कल्याण समिति अध्यक्ष के समक्ष पेश किया, जहां से बाल सम्पे्रषण गृह भेज दिया गया.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano