अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर विवादित ट्वीट किया है। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए नैतिकता की सीमा ही लांघ दी।

भारतीय संस्कृति के रक्षक होने का दावा करने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता’। उनके इस बयान की अब तीखी आलोचना हो रही है। हालांकि विवाद बढ़ने पर विजयवर्गीय ने अपना ट्वीट हटा दिया है।

Loading...

889

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने इस ट्वीट को लेकर विजयवर्गीय पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘कायम रहिए ऐसी बातें बोलने में…ऐसे ही रोज देश की जनता को बीजेपी का चाल-चरित्र-चेहरा दिखाते रहिए। अभी तो सिर्फ 5 राज्यों में 0/5 मिला है, कुछ महीनों की बात है बस, देश की जनता बखूबी जवाब देने वाली है।’

इससे पहले शुक्रवार को भी विजयवर्गीय ने राहुल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, ‘मुझे नया फोन लेना है, सोच रहा हूं थोड़ा रुक जाऊं। 2-3 महीने में तो राहुल बाबा भेल निर्मित या मेड इन चित्रकूट मोबाइल लॉन्च कर ही देंगे।’

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनावो में प्रचार के दौरान लगातार कहते रहे हैं कि मोदी सरकार मेड इन चाइना को बढ़ावा दे रही है, यदि उनकी सरकार आएगी तो छोटे शहरों में भी फैक्ट्रियां लगाएंगे। इसके अलावा राहुल ने रैलियों में ‘मेड इन चित्रकूट’, ‘मेड इन छिंदवाड़ा’ का भी जिक्र किया था। इसी बात को आधार को बनाकर विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें