प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए पकोड़े बेचने को रोजगार में शामिल करने के बयान पर देश की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है. विपक्ष इस बयान को बीजेपी के खिलाफ ब्रह्मास्त्र के रूप में इस्तेमाल कर रही है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”आम आदमी पार्टी लोगों को अच्छी शिक्षा देकर डॉक्टर, इंजीनियर, वकील बनाती है. भाजपा का भारत का सपना है- लोगों को अनपढ़ रखो और पकौड़े बिकवाओ.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

केजरीवाल का ये बयान गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बयान के बाद सामने आया है. जिसमे उन्होंने पीएम मोदी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि पकौड़े बनाकार भी अपना करियर बनाया जा सकता है.

छिंदवाड़ा में गोंडवाना सभा के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंची राज्यपाल ने कहा कि पकौड़े बनाकर अपना करियर बनाया जा सकता है. क्योंकि पकौड़े से व्यक्ति होटल खोल सकता है. उन्होने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से संसद में प्रधानमंत्री के समक्ष विपक्ष पकौड़े दिखा रहा था, वह गलत था.

ध्यान रहे इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद अमित शाह ने भी पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि पकौड़े बनाना शर्म की बात नहीं, उसकी तुलना भिखारी से करना शर्म की बात है.