tejas

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि 2019 में अगर पीएम मोदी जीतते हैं तो राम की जगह मोदी के मंदिर बनेंगे।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी का एक ही मकसद है। सामंती राजा की तरह राज करो। सबको गुलाम बना कर रखो, विरोधियों को प्रताड़ित करो और आरएसएस के मनुवादी एजेंडा को लागू करो। 2019 में गलती से भी बीजेपी की सरकार बनती है तो ये लोग बाबा साहेब के संविधान को समाप्त कर देंगे। राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे।

Loading...

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ चल रहे मर्डर केस को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने मामले को विचित्र हत्या संबंधित केस बताते हुए कहा, ‘बिहार मुख्यमंत्री वर्सेज बिहार सरकार : नीतीश जी पर 27 साल से हत्या का केस चल रहा है। सरकार CM को बचाने के लिए सबूत नष्ट और गवाहों को प्रभावित करवा रही है। नैतिकता का ढोल पीटने वालों ने किस प्रबंधन के चलते होंठों पर ताला जड़ा हुआ है?’

बता दें कि तेजस्वी यादव ने इससे पहले सीएम नीतीश कुमार और योगी के मुलाकात को लेकर भी हमला बोला था। बिहार दौरे पर गए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्घ और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें