अहमदाबाद | पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के अगुआ हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी को हिन्दू मुस्लिम दंगे करवाने वाली पार्टी करार देते हुए भविष्यवाणी की कि इस बार गुजरात में उनकी सरकार नही बनेगी. इस दौरान हार्दिक ने राज्य की बीजेपी सरकार पर यह भी आरोप लगाया की वो लगातार उन्हें और उनके समर्थको को परेशान कर रही है.

एक टीवी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा की गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक है इसलिए सरकार उन्हें और उनके समर्थको को परेशान करने में लग गयी है. हम शांतिपूर्ण तरीके से अपना आन्दोलन चला रहे है लेकिन फिर भी हमारे समर्थको के खिलाफ गलत मुक़दमे दर्ज किये जा रहे है. हम कानून का पूरा ख्याल रख रहे है और जेल जाने के लिए भी तैयार है.

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर आरक्षण खत्म करने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी सरकार आरक्षण के खिलाफ छेड़छाड़ कर रही है और संघ के साथ मिलकर आरक्षण खत्म करने की साजिश रची जा रही है. इसलिए आने वाले विधानसभा चुनावो में जनता उनको सबक सिखाएगी. इस बार प्रदेश में हिन्दू मुस्लिम दंगे करवाने वालो की सरकार नही बनेगी बल्कि उनके हितो की बात करने वालो की सरकार बनेगी.

हार्दिक ने किसी भी राजनितिक दल में शामिल होने की बात को नकारते हुए कहा की मैं किसी भी पार्टी में शामिल नही हो रहा हूँ. मैं अपने आप को लीडर नही मानता क्योकि मैं लीडर नही निडर हूँ. गुजरात में हिन्दू मुस्लिमो के बीच किसी भी मुद्दे से इनकार करते हुए उन्होंने कहा की विश्व हिन्दू परिषद् केवल एक समय पर ही हिन्दुओ की बात करती है और मोदी पहले ही प्रवीन तोगड़िया की राजनीती खत्म कर चुके है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?