sachin11

राजस्थान में मतदान के ठीक दो दिन पहले राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुखिया सचिन पायलट ने दावा किया कि राज्य में बीजेपी 50 सीटों पर ही सिमटने वाली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होने कहा, बीजेपी 50 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी यह दर्शाने की कोशिश कर रही है कि उनके और वसुंधरा राजे के बीच किसी प्रकार के मतभेद नहीं है। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि यह तमाम प्रयास व्यर्थ हैं। लोगों ने न सिर्फ कांग्रेस को चुनने का मन बना लिया है बल्कि उन्होंने यह भी तय किया है कि बीजेपी को सबक सिखाना है।’

उन्होने कहा, पूरे राजस्थान में हमें बड़ी संख्या में लोगों का रिस्पॉन्स मिल रहा है। ग्रामीण और शहरी दोनों ही तरह की रैलियों में सभी तरह के लोग शामिल हो रहे हैं। हमारे साथ लोगों का जुड़ाव दिखाई दे रहा है। सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश में लोग कांग्रेस की हवा चलने की बात कह रहे है लेकिन ये सुनामी है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान पायलट ने वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा पर भी कई सवाल उठाए। पायलट ने कहा कि महलों में रहने वाली महारानी कहती है कि मैं तो जनता के दिल पर राज करती हूं, लेकिन तब जनता का प्यार कहां चला गया था, जब गौरव यात्रा के बीच महारानी को गाड़ी से हेलीकॉप्टर में सवार होना पड़ा था। बीजेपी ने लाभार्थियों का सम्मेलन कर सरकारी खजाने से करोड़ो रुपए लुटाए। यदि यही पैसा गरीबों के लिए योजनाओं में काम आता तो कितना सही होता। लेकिन राजे सरकार ने सरकारी खजाने से जमकर लूट मचाई।

इसके साथ साथ पायलट ने प्रधानमंत्री की रैलियों को भी निशाना बनाया। पायलट का कहना था कि प्रधानमंत्री की सभाओं के दौरान काले रंग की शर्ट पहनान अलॉउ नहीं था, काले रंग के कपडे खुलवाए गए। लेकिन हमारी सभाओं में काले,नीले कोई रंग के कपडे पहनकर आ सकते है।

Loading...