vedan

राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदान्ती ने दावा किया कि बीजेपी लखनऊ में दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद का निर्माण करवाएगी।

वेदांती ने दावा किया है कि राम मंदिर निर्माण का फॉर्मूला आपसी सहमति से निकाल लिया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर अगले 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बनना शुरू हो गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होने कहा,  बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का रास्ता निकाल लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि 2019 चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

वेदान्ती ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल ने 2019 के चुनाव तक राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई रोके जाने की भी सुप्रीम कोर्ट से मांग की थी। लेकिन राम जन्म भूमि न्यास ने कहा है कि मंदिर मामले की अदालत में सुनवाई जारी रहेगी और लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण भी शुरू हो जायेगा।

हालांकि उन्होंनेमंदिर निर्माण की किसी तारीख का ऐलान नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि कोर्ट का फैसला नहीं आयेगा तब भी मंदिर बनेगा और फैसला आयेगा तब भी मंदिर बनेगा। उन्होंने कहा कि लखनऊ में बनने वाली दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद बाबर के नाम पर नहीं होगी।

Loading...