जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने एकजुट विपक्ष को कोरी कल्पना बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष में प्रत्येक की एकता खुद के लिए है.

उमर ने ट्विटर कहा, ‘विपक्षी एकता के मिथक ने बाकायदा यही दिखाया है कि यह सिर्फ एक कोरी कल्पना है. वर्ष 2019 में इसमें से प्रत्येक खुद के लिए एक होंगे और बीजेपी को पांच साल का और मौका मिलेगा.’

उमर ने कहा, ‘मुझे याद नहीं कि पिछली बार के राज्यसभा चुनाव की घटना इतनी ध्यान आकर्षित करने वाली कब थी. इस बार का चुनाव वाकई में दिलचस्प है.’ उमर ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस में ऐसे लोग हैं जो जयराम रमेश सरीखे लोगों के विचारों पर ध्यान देंगे. जयराम रमेश ने स्वीकारा था कि पार्टी संकट में है.

उन्होंने कांग्रेस को भी नसीहत दी और कहा कि मुझे उम्मीद है कि बेहद पुरानी पार्टी (कांग्रेस) जागेगी और जयराम जो कह रहे हैं उस पर गौर करेगी. उनके विचारों को खारिज करना अदूरदर्शिता होगा. ध्यान ने हाल ही में रमेश ने  कहा था, मैं यही कहूंगा कि कांग्रेस अस्तित्व के संकट का सामना कर रही है. यह चुनावी संकट नहीं है. पार्टी वाकई में गहरे संकट में है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?