Sunday, August 1, 2021

 

 

 

साधु राम मंदिर के नाम पर चिमटा बांटेंगे और भाजपा दंगा कराएगी: राजभर

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तरप्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने अमेरिका की एक कथित खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा भारत में दंगे करा सकती है।

राजभर ने कहा, ‘आगामी 21 फरवरी को साधु राम मंदिर के नाम पर चिमटा बांटेंगे और भाजपा दंगा करायेगी। भाजपा के लोग वोट के लिये कुछ भी करा सकते हैं।’ प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने लोगों से कहा कि देश में हिंदुओं और मुस्लिमों को मिल जुलकर रहना चाहिये।

राजभर ने बांसडीह क्षेत्र के सैदपुरा गांव में एक रैली में कहा कि ‘वे अब दंगों के मूड में हैं। वे 21 फरवरी को दंगे शुरू कर सकते हैं। सतर्क रहिए क्‍योंकि ये खतरनाक लोग हैं। हम चाहते हैं कि सभी शांति और एकजुट रहें। वे वोटों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।’

bjp

उन्होने कहा, देश की आजादी के 72 साल बाद भी शिक्षा और रोजगार में समानता नहीं है। एससी-एसटी के बच्चों को अगर निश्शुल्क कोचिंग की व्यवस्था है तो पिछड़े एवं सवर्णों के लिए भी यह व्यवस्था लागू होनी चाहिए।

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह गुजरात मॉडल करते- करते प्रधानमंत्री बन गए, तो गुजरात का एक मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू कर शराब बंद क्यों नहीं करवा देते। राजभर ने कहा कि कुंभ नहाने से पाप नहीं धुलते हैं। इसके लिए अच्छे काम करने होते हैं। गंगा में जब आप जाकर गंदगी साफ करोगे तो गंगा स्वच्छ कैसे रह पाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles