rajj
(FILES) In this file picture taken on October 31, 2008Chief of India’s Maharashtra Navnirman Sena (MNS), Raj Thackeray 

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ब्लू फिल्म के जरिए जीतना चाहती है.

ठाणे में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी लेकिन, अब वह गुजरात का चुनाव ब्लू फिल्म दिखाकर जीतना चाहती है. भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में ताकझांक शुरू कर दी है.

ठाकरे ने बुलेट ट्रेन के मुद्दें पर घेरते हुए कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है. उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए बुलेट ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने से समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान का मजाक बनाते हुए कहा कि आज दश भर में बलात्कार, लूट, फरेब और जाति-धर्म के नाम पर क्या खाया जा रहा है. पहले मुल्ला और मौलवी फ़तवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक और जैन मुनि निकाल रहे है. ऐसे इन सभी बुराइयों को दूर करने और अपराधों को लगाम लगाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा कर इसके टिप्स बांटते रहे हैं.

ठाकरे ने कहा कि, भाजपा सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रही है, भाजपा सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक उड़ाती है, लेकिन राहुल ने पीएम मोदी सहित तमाम भाजपा नेताओं की नाक में दम कर रखा है, जिसकी वजह से अब भाजपा को कुछ और सूझ नहीं रहा है

Loading...