rajb

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वोट पाने के लिए बीजेपी हिन्दू-मुसलमान कर रही है।

शनिवार को ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि “इन दिनों राम मंदिर का मुद्दा इसलिए ज्यादा सुनाई दे रहा है, क्योंकि 2019 लोकसभा के चुनाव नजदीक हैं।” राजभर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि “भगवा पार्टी सिर्फ हिंदू और मुस्लिमों के बीच खाई पैदा कर वोट लेना चाहती है।”

उन्होने आगे कहा कि “भाजपा को अब सिर्फ राम-नाम का सहारा है। जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं, वैसे ही भाजपा की भगवान राम में आस्था कई गुना बढ़ जाती है। चूंकि 2019 में चुनाव होने वाले हैं तो उन्होंने राम मंदिर निर्माण की बात करनी शुरु कर दी है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राजभर ने कहा, ‘जब भी मैं गरीबों के मुद्दे उठाता हूं तो वो मंदिर, मस्जिद के बारे में बात करने लगते हैं। वो हिंदू-मुस्लिम के बारे में बात करने लगते हैं।’ राजभर ने कहा कि ‘अब उनका दिल टूट चुका है। भाजपा प्रशासन में मुझे हिस्सेदारी नहीं देना चाहती। हमारे बच्चे अच्छी शिक्षा चाहते हैं, ना कि मंदिर और मस्जिद।’

बता दें कि इससे पहले उन्होने बीजेपी नेताओं द्वारा अपनी बेटियों की मुस्लिमों से शादी पर तंज़ कसा था। उन्होने कहा था कि जो लोग हिंदू व मुस्लिम के नाम पर हम लोगों को लड़ाते हैं वह खुद ही अपने बच्चों की शादी मुस्लिम परिवारों में करवाते हैं। उदाहरण देते हुए उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, प्रवीण तोगड़िया व अशोक सिंघल के नाम गिनाएं।

Loading...