मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी बात तो राम मंदिर के बनाने की करती है लेकिन मंदिर नाथूराम गोडसे का बनाती है।

सिंधिया ने उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में चाहे किसी भी क्षेत्र को ले लीजिए, जो कुछ है वह कांग्रेस का बनाया हुआ है। देश में जो भी विकास हुआ, वह कांग्रेस ने किया। भाजपा शासन के इन साढ़े चार सालों में जो कुछ हुआ, वह तो देश देख ही रहा है और पछता भी रहा है। राजीव गांधी की दूरदृष्टि और संचार क्रांति की बदौलत आज देश के हर हाथ में मोबाइल है।”

ज्योतिरादित्य ने कहा, “भाजपा चुनाव जीतने के लिए राम की बात करती है, हमेशा कहती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे, मगर तारीख नहीं बताएंगे। राम का मंदिर तो नहीं बनाया, मगर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर जरूर बना दिया।” बता दें कि हिंदू महासभा ने ग्वालियर के दौलतगंज इलाके में नाथूराम का मंदिर बनवाया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

godse

पिछले साल 9 नवंबर को इस मंदिर में बापू के सीने को गोलियों छलनी करने वाले की आवक्ष प्रतिमा लगाई गई है। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने 2014 में संसद की सीढ़ियों पर मीडिया के सामने खुलेआम कहा था, “नाथूराम गोडसे हमारे आदर्श हैं, पूजनीय हैं।” इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पत्र लिखकर स्पष्टीकरण मांगा था।

बता दें कि सिंधिया कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आदिवासी इलाके के तीन दिन के दौरे पर आए हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, सिंधिया इस दौरान आदिवासियों के बीच बैठकें और वन-टू-वन चर्चा भी करने वाले हैं।

Loading...