Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

बीजेपी प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता से की अभद्रता, शिकायत दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

नोयडा | उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है , वैसे वैसे नेताओ के बयान भी सीमाए लांघने लगे है. अभी तक ये बयान जनसभाओ तक ही सिमित थे लेकिन अब नेताओं ने न्यूज़ चैनल पर भी अभद्रता करनी शुरू कर दी है. ऐसी ही एक घटना में बीजेपी प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता से ऐसी बाते कही जिसको सुनकर दर्शको को भी लज्जा आ जाए.

अब इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गयी है. दरअसल 31 जनवरी को इटीवी उत्त्तर प्रदेश न्यूज़ चैनल पर चुनावो को लेकर बहस चल रही थी. इस बहस में समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान प्रेम शुक्ला ने पहले पंखुड़ी के नाम का मजाक बनाया और बाद में उनके खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया.

प्रेम शुक्ला ने पंखुड़ी से कहा,’ पंखुड़ी जी आप ज्यादा पंख मत फडफडाइए, मैं आपके बारे में ऐसे बाते बोलूँगा की आप शर्मिंदा हो जाओगी. मैं जानता हूँ की यादव परिवार में महिलाओं से कैसी राजनीती करवाई जाती है. मैं सबूत लेकर खड़ा हो जाऊंगा. शो के दौरान प्रेम शुक्ला द्वारा की गयी अभद्रता के खिलाफ पंखुड़ी पाठक ने नोयडा के सेक्टर 58 थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

अपनी शिकायत में पंखुड़ी ने लिखा की प्रेम शुक्ला ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन्होंने मेरी लज्जा का अनादर किया है. पंखुड़ी ने इस मामले में प्रेम शुक्ल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. उधर पंखुड़ी की शिकायत पर सीओ अरविन्द यादव ने कहा की हम मामले की जांच कर रहे है, इसके लिए चैनल के ऑफिस में कार्यक्रम की टेप भी देखी जायेगी. अगर आरोप सही हुए तो क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी. पंखुड़ी , समाजवादी पार्टी के यूथ विंग की नेता है और इनको अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की बेहद करीबी माना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles