Saturday, July 31, 2021

 

 

 

लाइव शो में BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया नहीं बता पाए अपनी सरकार के श्रम मंत्री का नाम?

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते दिन एबीपी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में मजदूरों के विषय पर भाजपा और कांग्रेस प्रवक्ता के साथ एंकर का डिस्कशन चल रहा था। इस डिबेट को एंकर रुबिका लियाकत होस्ट कर रही थी, इस डिबेट में भाजपा की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता अपना-अपना पक्ष रख रहे थे।

इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने गौरव भाटिया से पूछा, आपको श्रम मंत्री का नाम मालूम है, अगर मालूम है तो बताइये श्रम मंत्री का क्या नाम है, रोहन गुप्ता का यह सवाल सुनकर गौरव भाटिया हकबका गए, श्रम मंत्री का नाम नहीं बता पाए।

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, बहस के दौरान रोहन गुप्ता का यह सवाल सुनकर गौरव भाटिया हकबका जाते है। तभी कांग्रेस प्रवक्ता ने लगातार नाम जानने की बात कही लेकिन गौरव भाटिया जवाब देने की जगह बातों को टालते हुए दिखे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वे तुरंत नाम बताएं और गूगल पर मत खोजें। इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने गौरव भाटिया को लताड़ते हुए कहा की, राष्ट्रीय प्रवक्ता होकर अपनी सरकार के श्रम मंत्री का नाम नहीं मालूम है और बात कर रहे हो मजदूरों की। शर्म आनी चाहिए आप लोगों को।

इस तमाम घटनाक्रम के बाद गौरव भाटिया ने कहा कि संतोष गंगवार देश के श्रम मंत्री हैं। तभी कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि लगता है आपका नेट स्लो है और आप गूगल से ढूंढ रहे हैं। तो सवाल ये खड़ा होता है कि क्या सच में भाजपा प्रवक्ता को अपने ही सरकार के श्रम मंत्री का नाम नहीं पता था ? और बाद में एंकर ने भी पूछा कि आपको श्रम मंत्री का नाम बताने में इतना समय क्यों लगा ?

हालांकि इस दौरान एंकर ने पहले कांग्रेस प्रवक्ता को ही उलझाने का प्रयास किया और कहा कि आप तीन-चार सवाल ऐसे लेकर आ जाते हैं… यह ट्रिक क्या है ? आप श्रम मंत्री का नाम जानता चाहते हैं ? फिर बाद में एंकर ने भाजपा प्रवक्ता से पूछा कि आपको श्रम मंत्री का नाम बताने में इतना समय क्यो लगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles