Sunday, August 1, 2021

 

 

 

BJP नेता ने बनाया संबित पात्रा का मजाक – याद कर लीजिए 20 लाख करोड़ में 13 जीरो होते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा का पहले केवल विपक्ष ही मजाक बनाता था। लेकिन अब खुद उनकी ही पार्टी के लोग उनका मजाल बनाने से नहीं चूक रहे। ताजा मामला पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज के ऐलान से जुड़ा है। जिसमे बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने उन्हे 20 लाख करोड़ में जीरो याद रखने की नसीहत दी।

बीजेपी नेता शरद त्रिपाठी ने ट्विटर पर लिखा, ‘संबित जी याद कर लीजिए कि 20 लाख करोड़ रुपये में 13 जीरो होते हैं, वर्ना कल से कुछ लोग बार बार यही पूछेंगे और डिबेट बेकार करेंगे।’ हालांकि उन्‍होंने इसके बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और मामले में सफाई दी।

उन्‍होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘कुछ लोगों को 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज पच नहीं रहा है इसलिए अर्थ का अनर्थ करने पर लगे हुए हैं। मेरे कथित ट्वीट में मैने संबित पात्रा जी को संबोधित करते हुए उन लोगों को चेताया था जो लोग हर डिबेट में मुद्दे को भटकाकर इधर उधर की बातें करते है।’

बता दे कि मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एक मीडिया डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से पूछा था कि आपकी सरकार 5 ट्रिलियन डॉलर का नारा दे रही है, तो चलिए आप ही बता दीजिये कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं। गौरव के इस सवाल का संबित पात्रा जवाब नहीं दे पाये थे। इसके बाद गौरव वल्लभ ने जबाव दिया था कि 5 ट्रिलियन में 12 जीरो होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles