sachin1

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए बुधवार को प्रचार का आखिरी दिन था जो थम गया है। प्रदेश में धुआंधार प्रचार अभियान करने वाले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने पूरा विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राजस्थान में पर्याप्त बहुमत से सरकार बनाएगी।

पायलट ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी पर्याप्त बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचना है कि भाजपा 50 सीटों के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी। उन्होने कहा, भाजपा की नाकामियों का जवाब जनता दे देगी। कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

टोंक में अपनी जीत पर आश्वत होते हुए उन्होने कहा कि भाजपा ने जिस उम्मीद से सरकार के नंबर टू मंत्री यूनुस खान को टोंक में उतारा था। उनका मकसद पूरा नहीं हो पाया। भाजपा ने टोंक में जिस ध्रुवीकरण के लिए पासा फेंका था, वह फेल हो गया है। उन्होने कहा, भाजपा ने तो यूनुस खान को केवल हारने के लिए भेजा है। भाजपा नरेंद्र मोदी, अमित शाह या योगी को टोंक में क्यों नहीं लाई? मैं तो इंतजार करते रह गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

yunus

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, भाजपा तो सिर्फ बात करती रही। चुनाव के आखिरी समय में भाजपा के सारे नेता राजस्थान पहुंचे। ये नेता पांच साल कहां थे, जब प्रदेश में किसान और बेरोजगार आत्महत्या कर रहा था। युवा दर-दर की ठोकरें खा रहा था तब मोदी, शाह और दूसरे केंद्रीय मंत्री कहां थे। भ्रष्टाचार चरम पर था।

उन्होने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह तो राजस्थान में सिर्फ हार के अंतर को कम करने के लिए घूम रहे है, जिससे भाजपा की प्रदेश में सम्मानजनक हार हो सके।

Loading...