Saturday, June 25, 2022

बीजेपी ने कहा – मुक़ाबले में होगा ‘धरती पुत्र’, औवेसी बोले – मुकाबले के लिए हूं तैयार

- Advertisement -

हैदराबादः भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद से लगातार तीन बार सांसद और आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी को हराने के लिए ‘‘एक धरती पुत्र ’’को मैदान में उतारने का ऐलान किया है। हालांकि बीजेपी ने किसी के नाम की घोषणा नहीं की।

बीजेपी के इस ऐलान पर औवेसी ने कहा है कि वह भगवा पार्टी के किसी भी उम्मीदवार से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं। बता दें कि औवेसी पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दे चुके है।

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, ये सब (औवेसी की शाह को चुनौती) राजनीतिक सुर्खियों में रहने का ओछा प्रयास है। हमें औवेसी को पटखनी देने के लिए अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मैदान में उतारने की जरूरत नहीं है। हम तेलंगाना से किसी धरती पुत्र को उतारेंगे जो इस बार औवेसी की संसद तक की दौड़ में उन्हें चारों खाने चित्त कर देगा। इस बार, हम लोकसभा चुनाव में सच में औवेसी का सूपड़ा साफ कर देंगे।’ राव ने कहा कि बीजेपी निश्वित रूप से औवेसी को पटखनी देने के लिए व्यूह रचना तैयार करेगी।

bjp

औवेसी ने बीजेपी की व्यूह रचना पर कहा कि ठीक है, भाजपा योजना बना रही है लेकिन उसे देश की जनता को पहले यह बताना चाहिए कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को नीचे लाने के लिए उसकी क्या योजना है।

उन्होंने कहा,‘‘ तो, भाजपा की प्राथमिकताएं पूरी तरह गलत हैं लेकिन खैर कोई बात नहीं , उनका स्वागत है। लोकतंत्र में मैं अपने दुश्मन का चुनाव नहीं कर सकता। मैं उनमें से किसी का भी मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।’’

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles