Monday, October 18, 2021

 

 

 

मुस्लिमों को लुभाने के लिए भाजपा ने जारी किया नया विडियो! राहुल का तंज, अमिताभ से भी अच्छे ऐक्टर है मोदी जी

- Advertisement -
- Advertisement -

muslims gujarat 620x400

अहमदाबाद । गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है। रैलियों और सभाओं के ज़रिए दोनो दलो के नेता मतदाताओं को अपनी पार्टी की और रिझाने का प्रयास कर रहे है। इसके अलावा सोशल मीडिया के ज़रिए भी चुनाव प्रचार को नया आयाम दिया जा रहा है। हाल फ़िलहाल में सोशल मीडिया पर दोनो दलो की तरफ़ से कई विडियो जारी की गयी है जिनमे विकास से लेकर जातिवाद और धर्म को मुद्दा बनाया गया है।

फ़िलहाल मतदान होने में अभी दस दिन के क़रीब बचे हुए है। इससे पहले भाजपा ने मुस्लिमों को लुभाने के लिए एक विडियो जारी किया है। इस विडियो के ज़रिए भाजपा, तीन तलाक़ के मुद्दे को भुनाने का प्रयास कर रही है। विडियो में दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी की वजह से तीन तलाक़ ख़त्म हो चुका है। जिसकी वजह से मुस्लिम महिलायें केवल मोदी जी को ही वोट करेंगी।

1.52 मिनट की इस विडियो में दिखाया गया है की दो मुस्लिम युवक एक तलाकशुदा मुस्लिम महिला के घर वोट माँगने के लिए आते है। लेकिन महिला इन लोगों को ख़ूब खरी खरी सुनाती हुई है। महिला कहती है,’ मुंह उठाकर चले आए हो। तीन तलाक बोलकर मेरा शौहर बीच रास्‍ते पर हमें छोड़कर चला गया। तब कहां गई थी तुम्‍हारी समाज सेवा? शर्म-हया कुछ बचा है या वोट बैंक के चक्‍कर में सबकुछ बेच आए हो तुम लोग?’

महिला आगे कहती है,’ और क्‍या बोल रहे थे उस मोदीजी को, हमारे लोगों का पैदाइशी दुश्‍मन। अरे, उन्‍हीं की वजह से तो आज तीन तलाक से आजाद हुए हैं हम वर्ना हम मर-मर के जी रहे थे। उस मोदीजी के कारण तो इस बात की तसल्‍ली है, जो हम पर गुजरी है ना, वो हमारी बेटियों पर नहीं गुजरेगी।’ इसके बाद महिला मोदी जी को वोट करने की अपील करती है।’

उधर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा में मोदी पर ज़बरदस्त वार करते हुए कहा की चुनाव से कुछ दिन पहले मोदी जी किसी रैली में भावुक हो सकते है, उनके आँसू निकल सकते है। हालाँकि अब मैंने बोल दिया तो शायद उनके आँसू न निकले लेकिन यह होने वाला है। मेरा मानना है की वो अमिताभ बच्चन से भी अच्छे अभिनेता है। अमिताभ जी कांटैक्ट लेंस पहनकर आँसू निकालते है लेकिन इनको उसकी भी ज़रूरत नही।

देखे विडियो 

Here is Why Muslim women prefer to vote #BJP than #Congress …!!!! Must watch. from Asmakhan on Vimeo.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles