Tuesday, June 28, 2022

‘अखलाक’ और अवार्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे: अमित शाह

- Advertisement -

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनावों की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।इस दौरान उन्होने कहा कि ‘अखलाख कांड’ और अवॉर्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे कुछ भी हो जाए हम ही जीतेंगे।

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा का कहना है कि कांग्रेस तीनों राज्यों में होने वाले चुनाव को जीतेगी मुझे लगता है कि राहुल बाबा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि जनता ने किसी पार्टी को या किसी दल को पूर्ण बहुमत का सरकार बनाने का मौका दिया तो वो भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का अंगद का पांव है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

bjp

असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के मुद्दे पर अमित शाह ने पर कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। कांग्रेस को वोट की चिंता है। देश की सुरक्षा भाजपा का कर्तव्य है। हम बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर निकालेंगे।

BJP अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान की धरती वीरों की भूमि है, यहां का कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करता है। मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमें बढ़त मिली है, अगर बूथ का कार्यकर्ता सक्रिय नहीं होगा तो सब व्यर्थ है।

शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी, कामरूप से लेकर कच्छ तक सब जगह भारतीय जनता पार्टी का भगवा झंडा लहराने का काम देश की महान जनता ने किया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles