Thursday, August 5, 2021

 

 

 

AAP सांसद का बड़ा दावा – 2 फरवरी को शाहीन बाग में बीजेपी कराने जा रही बड़ा बवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि चुनाव टालने के लिए  बीजेपी दिल्ली में 2 फरवरी को बड़ा बवाल कराने की तैयारी में है।

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा ‘2 फरवरी को बीजेपी दिल्ली में बड़ा बवाल कराने की तैयारी में है। उसके पहले चुनाव आयोग (EC) को सतर्क हो जाना चाहिए क्योंकि गृहमंत्री तो खुद ही हिंसा फैलाने में शामिल हैं, तो उनसे तो आप उम्मीद कर नहीं सकते, तो अगर चुनाव आयोग निष्पक्षता के साथ दिल्ली में चुनाव कराना चाहता है तो उसको इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए।’

संजय सिंह ने कहा ‘ व्हाट्सऐप पर ऐसे बहुत सारे वीडियो और मैसेज चलाए जा रहे हैं और 2 तारीख को शाहीन बाग और जामिया के इलाके में पहुंचकर एक बड़ा बवाल भारतीय जनता पार्टी कराना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में हार के डर से बौखलाई हुई है और इसी कारण वह दिल्ली का चुनाव डालना चाहती है।’

उन्होंने कहा कि पहले वो अपने नेताओं से भड़काऊ बयान दिलवाते हैं और उसके बाद दिल्ली में हिंसा फैल जाती है। खुले आम एक अपराधी हाथ में बंदूक लेकर गोली चलाता है और पुलिस हाथ में हाथ बांध कर खड़े रहते हैं। ये देश की राजधानी दिल्ली में हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस के हाथ खुद नहीं बंधे हैं उनके हाथ अमित शाह ने बांधे हैं।

शाहीन बाग में युवक ने की खुलेआम गोलीबारी

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता कानून के खिलाफ लगातार चल रहे प्रदर्शन के बीच इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए फायरिंग की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम कपिल गुर्जर है।  शाहीन बाग थाने ले जाकर पुलिस कपिल गुर्जर से पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि यह शख्स हवा में फायरिंग कर रहा था, जिसे तुरंत की गिरफ्तार कर लिया गया।

गोली चलाने वाले शख्स ने मीडिया के सामने कहा कि- इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी, इसके बाद पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर ले गई। शाहीन बाग में गोली चलने के बाद वहां अफरातफरी का माहौल देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles