पंजाब में 2017 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई जोखिम मोल लेने के मूड में नहीं है। पार्टी ने हाल ही में आप (आम आदमी पार्टी) में शामिल होने के संकेत देने वाले अपने नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को राज्य में पार्टी प्रचार अभियान प्रमुख बनने का प्रस्ताव दिया है।

पार्टी ने पहली बार इस तरह का पद बनाया है और इससे साफ संकेत मिलते हैं बीजेपी सिद्धू को आम आदमी पार्टी का दामन थामने से रोकना चाहती है।

 बीजेपी के पंजाब प्रभारी प्रभात झा ने राजधानी दिल्ली में पिछले 2 हफ्तों में 2 बार सिद्धू के घर जाकर उनसे मुलाकात की। सिद्धू के साथ उनकी हालिया बैठक पंजाब बीजेपी प्रमुख का चुनाव करने के लिए दिल्ली में राज्य के नेताओं के पहुंचने से महज कुछ घंटे पहले हुई।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की 14 जनवरी को मुक्तसर जिले में हुई सभा के बाद पंजाब के राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि अगले विधानसभा चुनाव की दौड़ में आप बाकी सभी दलों से आगे निकल रही है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि ऐसे हालात में सिद्धू का पार्टी से अलग होना आम आदमी पार्टी को और मजबूती देगा, जो अपने तगड़े प्रचार अभियान के बावजूद अबतक मुख्यमंत्री पद के लिए अपना चेहरा नहीं तलाश पाई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन