Friday, September 17, 2021

 

 

 

मोदी सरकार के तीन बड़े काम भी नहीं गिना पाए बीजेपी सांसद

- Advertisement -
- Advertisement -

एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में बिहार राष्‍ट्रीय जनता दल के दिग्‍गज नेता और बिहार के वैशाली क्षेत्र के सांसद डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह और बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर आए। दोनों के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान सीपी ठाकुर मोदी सरकार की तीन बड़ी उपलब्थियां नहीं बता सके।

कार्यक्रम में एंकर ने जब उनसे मोदी सरकार की तीन बड़े कामों के बारे में पूछा तो वह एक भी नहीं बता पाए। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों में मोदी सरकार ने विकास का काम किया है। हालांकि, एंकर ने दोबारा उनसे दोबारा तीन उपलब्धियों को बताने के लिए कहा, लेकिन ठाकुर अपनी पुरानी बात ही दोहराते रहे।

कार्यक्रम में गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के टाइमिंग को लेकर जब सवाल पूछा गया तो इस पर बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने कहा, ”मैं पहले से ही कह रहा था कि यह मिलना चाहिए। एक बार मेरे पास एक ब्राह्मण आया और बोला कि मैं बच्चे को नहीं पढ़ा सकता क्योंकि मैं गरीब हूं। इसके बाद मैने इस मुद्दे को उठाया। काफी लंबे समय से बात चल रही थी। इसका सही समय आया तो बिल पास हो गया।

वहीं इस बिल की टाइंमिंग को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल के दिग्‍गज नेता और बिहार के वैशाली क्षेत्र के सांसद डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने पीएम मोदी के मंशा पर सवाल उठाय़ा और कहा,”प्रधानमंत्री ने कहा कि हम दुनिया से काला धन लाएंगे,  सबको 15 लाख दे देंगे। उसके बाद कहा 2 करोड़ नौकरी दे देंगे। इसके बाद 10 प्रतिशत आरक्षण का जुमला दे दिया। आज देश भर में बेरोजगारी है उस पर कोई नहीं बोलता।

सीपी ठाकुर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में डॉ. रघुवंश प्रसाद की पार्टी ने कई साल तक राज किया। उनके शासन में क्या हुआ देख लीजिए. 25 साल में आरजेडी ने बिहार को क्या दिया। 8 लाख से कम आय सीमा करने को लेकर मैं पीएम को लिखूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles