Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

राहुल गांधी को ‘पप्‍पू’ कहना पड़ा महंगा, कांग्रेस पार्षद ने बीजेपी सांसद से सरेआम मंगवाई माफी

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए बांसवाड़ा पहुंचे भाजपा सांसद देवजी भाई को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को पप्‍पू कहना महंगा साबित हुआ। दरअसल, कांग्रेस की एक महिला पार्षद सांसद से भीड़ गई जिसके बाद सांसद को माफी मांगकर भागना पड़ा।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी। डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।

इसके बाद बीजेपी सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो उनके बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद महोदय ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर टूट पड़ीं। डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।

ऐसे में वहां पर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और बीजेपी सांसद को घेर लिया। फिर बीजेपी सांसद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और किसी तरह वहां से भागना पड़ा। इसके बाद भी लोग शांत नहीं हुए और बीजेपी दफ्तर आ धमके। विरोध कर रहे लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए बीजेपी के नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया।

कांग्रेस पार्षद सीता डामोर ने एएनआई से कहा, ‘उन्होंने (भाजपा सांसद) कहा ‘पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा।’ यह गलत है, इसलिए मैंने इसका विरोध किया। वह कैसे हमारे राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कह सकते हैं।’ उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हमेशा सम्‍मान के साथ लेते हैं, फिर बीजेपी के लोग कांग्रेस अध्‍यक्ष को अपमानित करने वाले संबोधनों के साथ क्‍यों बुलाते हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles