स्टिंग में बीजेपी सांसद ने बोला – नोटबंदी और जीएसटी ने देश को तबाह कर दिया

टीवी 9 के ऑपरेशन भारतवर्ष के स्टिंग में बीजेपी सांसद उदित राज ने नोटबंदी और जीएसटी सहित कई मुद्दों पर बोलते नजर आए। जिसमे उन्होने चुनाव जीतने के लिए पैसों के खुलकर इस्तेमाल की बात कबूल की।

टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन के मुताबिक, बीजेपी सांसद उदित राज ने कैमरे के सामने कबूल किया कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश को तबाह कर दिया और कारोबारी बेहद परेशान हैं। उदित राज का यह कबूलनामा मोदी सरकार के उस दावे के बिलकुल उलट है, जिसमें नोटबंदी और जीएसटी लागू किए जाने को केंद्र ने अपनी सबसे बड़ी उपलब्धियों में शामिल किया था। स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया कि सांसद उदित राज चुनाव में 15 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए तैयार हैं। और तो और पिछले चुनाव में उन्होंने 5 करोड़ रुपये खर्च किए थे। बाद में स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो देखते हुए उदित राज बेहद नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और यह चैनल बंद किया जाना चाहिए।

चैनल के मुताबिक, स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पत्रकार फर्जी कंपनी के प्रतिनिधि बनकर उदित राज के सरकारी आवास पर पहुंचे थे। फर्जी कंपनी के प्रतिनिधियों ने उदित राज से कहा कि उनके क्लायंट उदित राज के क्षेत्र में कुछ प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं। कंपनी ने मदद के बदले कैश का ऑफर दिया। चैनल का दावा है कि कैश की बात आने के बाद सांसद ने तुरंत हामी भर दी।

हालांकि स्टिंग की जानकारी मिलते ही उदित राज आग-बबूला हो उठे। टीवी में लाइव चल रहे स्टिंग के दौरान जब हमारे रिपोर्टर उदित राज से मिले तो उन्होंने स्टिंग को झूठा बतलाकर सबूत मांगे फिर वो घर के अंदर घुस गए। इसके बाद भी हमारे रिपोर्टर उनके घर तक पहुंचे और सवाल जवाब किए। इस दौरान उन्हें चैनल के जरिए स्टिंग का वीडियो भी दिखाया गया। उदित राज पहले सांसद हैं जिन्होंने अपना स्टिंग लाइव देखा।

मगर इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद भी इनकी अकल ठिकाने नहीं आई। उदित राज अपने स्टिंग को देखकर इतने बावले हुए कि हमारे रिपोर्टर पर भड़क गए। अपना आपा खो चुके उदित ने हमारे संवाददाता को बाहर निकाल दिया। ये ही नहीं माननीय उदित राज ने टीवी 9 भारतवर्ष को खुली धमकी दी है।

विज्ञापन