v

यूपी के कन्नौज जिले में प्रयागराज से भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, कोई मेरी सुनने वाला नहीं तो तुम्हारी कौन सुनेगा। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली से लखनऊ तक एक ही व्यवस्था चल रही है। सुनने वाला कोई नहीं है। ऐसा लग रहा मानो देश अनाथ हो गया है।’

यागराज से भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज को भी आरक्षण दिया जाए। अगर ऐसा नहीं किया जाता तो आरक्षण समाप्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में भामाशाह की मूर्तियां लगनी चाहिए। जब तक समाज की राजनैतिक भागेदारी नहीं बढ़ेगी तब तक वैश्य समाज को कोई नहीं पूछेगा। राजनीति में जिसकी लाठी उसी की भैंस का शासन चल रहा है। हमारे समाज का चुनाव में सिर्फ इस्तेमाल किया जाता है।

इस दौरान सांसद श्यामा चरण ने कहा, अगर पार्टी से टिकट मिले तब तो लड़ो ही और अगर न मिले तब भी चुनाव में उतरो। श्यामा चरण गुप्ता ने यह बात कन्नौज जिले के सौरिख इलाके में आयोजित वैश्य एवं व्यापारी चिंतन महासम्मेलन के कार्यक्रम में कही।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं राष्ट्रीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.सुमंत गुप्ता ने कहा कि आजादी के बाद से आज तक वैश्य समाज का शोषण हुआ है। इन पांच सालों में तो ज्यादा शोषण हुआ है। जीएसटी में बदलाव किया जाना चाहिए। उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि ऑनलाइन खरीददारी ने हमारे हाथों से व्यापार छीन लिया। इसलिए इस पर पूरी तरह रोक लगाएं।

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हम अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। कार्यक्त्रस्म को लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार अजय जायसवाल, महिला आयोग की अध्यक्ष रश्मि जायसवाल, तिर्वा नगर पंचायत की अध्यक्ष मीरा गुप्ता, पूर्व चेयरमैन विनोद गुप्ता, विधूना के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता एलएस आदि ने भी संबोधित किया।

Loading...