mp arjun lal meena in lok sabha raised the issue of protected monuments

mp arjun lal meena in lok sabha raised the issue of protected monuments

उदयपुर | 2014 के लोकसभा चुनावो में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी ने एक नए नारे को इजाद किया. यह नारा है ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का. बीजेपी ने हर विधानसभा और उपचुनाव में इस नारे का इस्तेमाल किया है. यही नही खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी देश को ‘कांग्रेस मुक्त’ करने की बात कई बार कही है. हालाँकि इस नारे पर बीजेपी की आलोचना भी हुई है लेकिन फिर भी वह इस नारे का जमकर इस्तेमाल कर ही है.

हालाँकि बीजेपी का यह नारा फलीभूत भी होता नजर आ रहा है. अब देश के करीब 17 राज्यों पर या तो बीजेपी या फिर उनके गठबंधन की सरकार है. अगर सरकार के हिसाब से देखा जाए तो बीजेपी भारत को ‘कांग्रेस मुक्त’ करने की और अग्रसर दिखाई दे रही है. यही नही कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं को भी बीजेपी अपने पाले में करने में सफल रही है. बरहाल सोशल मीडिया पर एक बीजेपी सांसद का बयान खूब वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है की उदयपुर से बीजेपी सांसद और अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव अर्जुन लाल मीणा ने एक कार्यक्रम में ऐसी बात कह दी जो विपक्ष आज तक नही कह पाया और खुद बीजेपी ने भी उनसे इस तरह के बयान की उम्मीद नही की होगी. दरअसल उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान देश को ‘बीजेपी मुक्त ‘ करने की बात कही. हालाँकि उन्होंने तुरंत इस वाक्य को ठीक करते हुए ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की बात कही.

यह वाकया बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान हुआ. उदयपुर में हुई इस बैठक में बड़ी संख्या में अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. लोगो को संबोधित करते हुए अर्जुन लाल की जगह जबान फिसली और उन्होंने ‘बीजेपी मुक्त’ भारत की बात कह डाली. उनके इस बयान से वहां मौजूद लोगो में उनकी काफी किरकिरी भी हुई. लेकिन बाद में उन्होंने बात सँभालते हुए अपनी गलती सुधार ली.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें