Monday, November 29, 2021

किसानों की खुदकुशी पर बीजेपी सांसद ने किया सवाल, पीएम मोदी को आया गुस्स्सा

- Advertisement -

विपक्ष की और से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘तानाशाही’ रवैया अपनाने के आरोप लगते रहते है लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद ने भी इस तरह का आरोप लगाया है.

महाराष्ट्र से सांसद नाना पटोले ने कहा कि मोदी अपने सामने सवाल उठाना पसंद नहीं करते. हमने पार्टी सांसदों की मीटिंग के दौरान ओबीसी मंत्रालय और किसानों की आत्महत्या से जुड़े कुछ सवाल उठाया तो वे बहुत नाराज हो गए.

उन्होंने बताया कि अगर मोदी से सवाल पूछो तो वे कहते हैं कि क्या आपने पार्टी का घोषणापत्र पढ़ा है? क्या आपको सरकार की सारी योजनाओं के बारे में पता हैं?’ पटोले नागपुर में कृषि संकट पर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

टाइम्स आॅफ इंडिया की रिपोर्ट में नाना पटोले के हवाले से लिखा गया है कि ‘जब उन्होंने किसानों की समस्या के बारे में मोदी को बताना चाहा तो उन्हें डांट दिया गया क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ऐसी बातें सुनने के आदी नहीं हैं.

पटोले ने कहा कि पीएम हमेशा सांसदों की बैठक लेते हैं लेकिन कोई उनसे सवाल पूछे ये उन्हें पसंद नहीं है. पटोले ने ये भी कहा कि सारे केंद्रीय मंत्री हमेशा डर में रहते हैं. मुझे मंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं हिटलिस्ट में हूं लेकिन मुझे किसी से डर नहीं लगता.

उन्होंने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फणनवीस पर भी टिप्पणी की. पटोले ने कहा कि फडणवीस, राज्‍य के लिए केंद्र से फंड लाने में नाकाम हैं. केंद्र राज्य को कम पैसा देता है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles