sanja

गुजरात विधानसभा चुनाव से जुड़े हर एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी जीतती हुई दिखाई दे रही है. बावजूद इसके पुणे से बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने राज्य में अपनी पार्टी के हारने की भविष्यवाणी की है.

काकड़े ने खुद के द्वारा किये गए सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि उनके सर्वे के मुताबिक पड़ोसी राज्य में पार्टी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है. उन्होंने कहा कि पार्टी को शायद इस बार सीएम कुर्सी हाथ न लगे.

उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही है और हो सकता है कि सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचाए. इसके अलावा मुस्लिम समुदाय हमसे काफी नाखुश है.

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भी बातचीत की और कहा, जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे. साथ ही पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके.

इसके अलावा बीजेपी सांसद ने हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत करार दिया. उन्होंने कहा, उनका मानना है कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano