Thursday, December 9, 2021

बीजेपी सांसद ने उठाये पीएम मोदी पर सवाल कहा, सवाल पूछने पर जाते है भड़क

- Advertisement -

मुंबई | देश की सभी पार्टिया इस बात का हमेशा दावा करती है की उनकी पार्टी में लोकतंत्र है इसलिए हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है. इस तरह की बाते उसी समय की जाती है जब कोई पार्टी का पदाधिकारी या बड़ा नेता पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगता है. हमेशा इस बात की शिकायत ज्यादा सुनने को मिलती है की पार्टी में एक व्यक्ति विशेष का वर्चस्व हो चूका है और उनकी बाते नही सुनी जा रही.

अब कुछ इसी तरह की बाते प्रधानमंत्री मोदी के लिए भी कही जा रही है. यह बात कोई और नही बल्कि बीजेपी के ही एक सांसद उठा रहे है. उनका कहना है की मोदी उनकी बात नही सुनते और सवाल पूछने पर भड़क जाते है. प्रधानमत्री के बारे में इस तरह की बाते पहली बार सामने आई है. हालाँकि विपक्ष इस तरह के आरोप हमेशा से लगाता आया है.

दरअसल महाराष्ट्र के भंडारा-गोंडिया से सांसद नाना पटोले ने मोदी पर आरोप लगाया है की वो सवाल पूछते ही भड़क जाते है. शुक्रवार को नागपुर में किसानो की समस्याओ को लेकर हो रहे एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा की जब मैंने मोदी जी से ओबीसी मंत्रालय और किसानो की आत्महत्याओ के बारे में सवाल किया तो यह उनका अच्छा नही लगा, वो उल्टा मुझ पर भड़क गए और पूछने लगे की क्या तुमने पार्टी का घोषणापत्र पढ़ा है.

नाना ने आगे बताया की इसके अलावा उन्होंने मुझसे सरकारी योजनाओं के बारे में भी पुछा. उन्होंने कहा की क्या तुम्हे सरकारी योजनाओं के बारे में पता है. नाना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा की फड़नवीस , राज्य के लिए धन संचित करने में नाकामयाब साबित हुए है. महाराष्ट्र को केंद्र की तरफ से भी कम राशी आवंटित की जाती है जबकि मुंबई देश को सबसे ज्यादा पैसे जुटाकर देता है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles