Sunday, October 17, 2021

 

 

 

BJP सांसद मनोज तिवारी का बयान – भाजपा में शामिल होगी सपना चौधरी

- Advertisement -
- Advertisement -

हरियाणा से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेरने वाली मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं। मनोज तिवारी ने ये बात दि लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में कही है।

मनोज तिवारी ने कहा कि मैं आपको एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं, मशहूर सिंगर सपना चौधरी मंगलवार को बीजेपी में शामिल होंगी, आपको बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई थी, जिसके बाद कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गजों जैसे राज बब्बर ने सपना का पार्टी में आने का स्वागत किया था लेकिन सपना ने दूसरे दिन ही इस बात का खंडन कर दिया था और कहा था कि कांग्रेस की ओर से ये अफवाह फैलाई जा रही है।

हरियाणा की स्टेज स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी का युवा वर्ग में गजब का क्रेज है। अब वह सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे हिंदी भाषी राज्यों में एक स्टार का रुतबा हासिल कर चुकी हैं। टीवी शो ‘बिग बॉस’ से अाम जनता के बीच लोकप्रिय हुईं सपना दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार में भी स्टेज शो करती हैं और लाखों की भीड़ जुटती है। प्रशासन के लिए उनके चाहने वालों को संभालना मुश्किल हो जाता है।

bjp

सपना 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बनीं। सपना अपने डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद सपना के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई। सपना के सभी डांस वीडियो वायरल होते हैं। सपना चौधरी ने इस साल बॉलीवुड में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles