Sunday, June 26, 2022

दुनिया भर में शर्मसार देश, बीजेपी नेता की सफाई – मुस्लिमों की आबादी बढ़ने से बढ़ी मॉब लिचिंग

- Advertisement -

गौरक्षा के नाम पर अल्पसंकयक मुस्लिम समुदाय के लोगों की हत्याओं के चलते दुनिया में भारत को शर्मसार होना पड़ रहा है। बावजूद सत्ता में बैठे नेताओं की जुबानों पर लगाम नहीं है। अब बीजेपी के एक नेता ने मुस्लिमों की आबादी बढ़ने को मॉब लिचिंग की वजह बताया।

यूपी के अम्बेडकर नगर से बीजेपी सांसद हरि ओम पांडे ने कहा, सरकार ने मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर अंकुश नहीं लगाया तो बहुत जल्द देश के अंदर एक और पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा, मुसलमान आज शरिया अदालत की मांग कर रहे हैं, कल वे एक नए पाकिस्तान की मांग उठाएंगे।

उन्होंने साक्षात्कार के दौरान कहा कि भारत की मुख्य समस्या यह है कि यहां आतंकवाद, अपराध, और मॉब लिचिंग जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। इसकी वजह है देश में अनियंत्रित तरीके से आबादी का बढ़ना। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से देश की जनसंख्या काफी बढ़ी है। बेतहाशा बढ़ती आबादी के लिए मुस्लिम समाज अहम वजह है।

सासंद ने कहा कि मुस्लिम समुदाय जनसंख्या नियंत्रण या फिर परिवार नियोजन पर विश्वास नहीं करते और मुस्लिम संप्रदाय के नेता कहते हैं कि इस्लाम इसकी अनुमति नहीं देता। वो लोग कहते हैं अल्लाह ताला जितना भी हमारी जनंसख्या बढ़े यह काफी नहीं है और उसी की वजह से आतंकवाद, अपराध और लिचिंग जैसी समस्याएं बढ़ी हैं। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि जनसंख्या वृद्धि पर लगाम लगाने के लिए संसद में एक बिल लाया जाएगा।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles