केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)  के सांसद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ आसनसोल जिले में अशांत इलाके में घुसकर धारा-144 तोड़ने और एक आईपीएस अफसर पर हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

इसी बीच स्थानीय चैनल की वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसके अनुसार, जब सुप्रियो अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे तो भीड़ ने उनके आने का विरोद्ध किया. लोग जोर-जोर से उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे, जिस पर उन्होंने लोगो को धमकाया.

न्यूज चैनलों की क्लिप के मुताबिक, सुप्रियो के पास कुछ लोग पहुंचे थे. सांसद उनसे कह रहे थे, “क्या मैंने आपसे लड़ने को कहा? मैं चला जाऊंगा. लेकिन आप मुश्किल में आ जाएंगे”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

babul supriyo 620x400

आगे जब उनसे भीड़ में से एक शख्स ने लौट जाने को कहा. सुप्रियो ने इस पर कहा, “चमड़ी उधेड़वा लूंगा तुम्हारी.” बाद में केंद्रीय मंत्री ने इस बारे में बताया, “वहां पर दो-तीन शरारती तत्व थे. वे टीएमसी से थे और माहौल खराब करने की कोशिश में थे. वे मेरे खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. मगर मैं पीड़ितों से मिलना चाह रहा था.

इस मामले में सुप्रियो ने सफाई देते हुए कहा, “रास्ते में बुजुर्ग महिला को देख मैंने अपनी गाड़ी रोकी थी. वह महिला रो रही थी. लेकिन शरारती तत्वों ने मुझे उससे मिलने नहीं दिया. उसे धकियाया. पुलिस को उन शरारती तत्वों को पकड़ना चाहिए था. मगर निशाना मैं बनाया गया. अगर मेरे चमड़ी उधेड़वा लूंगा वाले बयान की बात है, तो वह मैंने उन शरारती तत्वों के लिए गुस्से में आकर कहा था.”

Loading...