Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

जामिया-शाहीन बाग में गोलीबारी पर बोले बीजेपी सांसद – ‘हमारे बच्चे भ्रमित होकर गोली चलाए’

- Advertisement -
- Advertisement -

जामिया और शाहीन बाग में गोलीबारी की घटना पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि हमारे कम उम्र के बच्चे भ्रमित होकर गोली चलाए हैं।’

एएनआई के अनुसार, बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने कहा कि जैसे मुस्लिम लोगों को विपक्ष ने संरक्षण दे कर शाहीन बाग में बैठाया है, जामिया में घटना घटी, उसका संशोधित नागरिकता कानून (CAA) से कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि हमारे कम उम्र के बच्चे भ्रमित होकर गोली चलाए हैं। बता दें कि अब तक लगातार 3 बार जामिया इलाके में फायरिंग की घटना हो चुकी है।

लोकसभा में विपक्ष ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के एक चुनावी रैली में ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो ** को’ नारे लगवाने के बाद CAA प्रदर्शनकारियों पर एक के बाद एक गोली चलने के मामले सामने आ रहे है। रविवार रात को भी जामिया इलाके में फायरिंग हुई। लेकिन इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि जामिया यूनिवर्सिटी के पास हुई फायरिंग के बाद घटनास्थल पर कोई भी कारतूस बरामद नहीं हुआ है।

जबकि शनिवार को शाहीन बाग इलाके में हवाई फायरिंग की गई थी। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ मार्च कर रहे जामिया मिल्लिया के छात्रों पर 17 वर्षीय किशोर ने पुलिस के सामने गोली चला दी थी। इसमें जामिया का एक छात्र घायल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles