बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमे वे राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खिलाफ न केवल अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे है बल्कि उन्हे मारने की भी धमकी दे रहे है।

ये वीडियो बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शेयर किया है। उन्होने वीडियो के साथ ट्वीट किया कि भाजपा के एमएलसी खुलेआम माननीय राज्यपाल को धमकी दे रहे हैं क्योंकि वो शिक्षा माफिया के खिलाफ काम कर रहे हैं। तेजस्वी ने लिखा है कि गवर्नर राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और शिक्षा माफियाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं। इससे घबराए बीजेपी एमएलसी उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होने कहा, क्या भाजपा गुंडों की पार्टी है? जो राज्यपाल को धमकी देने में जरा भी संकोच नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है। वीडियो में देख सकते हैं कि विधान पार्षद नवल किशोर यादव विधान भवन परिसर में कहते नजर आ रहे है कि राज्यपाल नाना का हैं, जो कह देंगे सो हो जाएगा, मारेंगे घूंस-घूंसे।

बता दें कि हाल ही में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पटना के ज्ञान भवन में विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्य के श्रम विभाग के मंत्री से कहा कि आपके विभाग में बहुत जालसाजी चल रही है।राज्यपाल ने कहा कि आईटीआई जैसे संस्थानों में युवाओं के साथ जालसाजी अपने चरम पर है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano