gagand

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी विधायक गगन भगत की एक लड़की के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक तस्वीर वायरल हो गई है। ये लड़की एक पूर्व सैन्यकर्मी की बेटी बताई जा रही है। जिसके अपहरण का बीजेपी विधायक पर आरोप भी लगा था।

इस सबंध में आरएसपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक गगन भगत की जम्मू में पार्टी की तीन सदस्यों की अनुशासन समिति के सामने पेशी हुई। भाजपा विधायक के खिलाफ सुबूत लेकर उनकी पत्नी मोनिका भी कमेटी के सामने पेश हुई।

बता दें कि धायक व उनकी पत्नी में इस समय तलाक का मामला चल रहा है। पत्नी ने कहा कि गुजर बसर के लिए उसे पति की ओर से गुजारे के लिए कोई धन नहीं दिया जा रहा है । दूसरी और विधायक के साथ आपत्तिजनक हालात में दिख रही लड़की के दादा ने भी पार्टी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने के बाद विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

दादा ने पार्टी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि लड़की तीन महीनों से घर से गायब है। हालांकि गगन भगत ने दावा किया कि ये तस्वीरें मॉर्फ्ड हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वो विपक्षियों के कहने पर उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रही हैं।

गगन भगत ने कहा कि मेरे खिलाफ गैंग बन गया है। मुझे दिल्ली से भी फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब लड़की कह रही है कि उसका अपहरण नहीं हुआ है तो इस मामले में मीडिया इतना तूल क्यों दे रहा है। पत्नी के आरोपों पर उन्होंने कहा कि वह उसे हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं।