लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही नेताओं के बिगड़े बोल सामने आ रहे है। लेकिन ये बिगड़े बोल अब समुदाय विशेष के खिलाफ जहरीले भी होते जा रहे है। इस पूरे मामले में चुनाव आयोग सवालों के घेरे में है।

हाल ही में भाजपा के बयानवीर उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘मुसलमानों की संस्कृति है बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना। उन्होने आजम खान को लेकर कहा कि आजम खान की संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों को अपनी सभी बेटियों को सब अपनी पत्नी के रूप में देखा जाता है।’

Loading...

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि ‘यह आजम खान के संस्कार हैं, वह जो बोल रहे हैं अपने संस्कारों के तहत बोल रहे हैं। उनसे और कुछ उम्मीद की भी नहीं जा सकती है। आजम खान का यही स्तर है, वह इससे अधिक नहीं सोच सकते। ऐसे बद्तमीज नेता के बारे में बात करना या उस पर टिप्पणी करना अप्रसांगिक है। ऐसे नेताओं को तो सीधे जेल भेज देना चाहि।

उन्होने कहा, अगर आजम खान को जवाब देने का अवसर भगवान मुझे दें तो मैं तुरंत उसका भारत की धरती से पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान की धरती पर भेज दूंगा। भारत माता को डायन कहने वाले लोगों को भारत की धरती पर 1 सेकंड भी रहने का इजाजत नहीं दूंगा।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक ने मुस्लिमों के खिलाफ कहा था कि ‘ए पी जे अब्दुल कलाम और अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दिया जाए तो इस समाज के अधिकतर लोग राष्ट्र विरोधी और आतंकवादी स्वभाव के होते हैं। मोदी और योगी के युग में ऐसे वायरस नहीं पनपेंगे। देश में फिर मोदी सरकार बनी तो देश को ध्वस्त करने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ कर रख देंगे।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें